मोबाइल का Lock खोले बिना Video, image कैसे देखे

ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो अपने मोबाइल फ़ोन में लॉक न रखता हो, मोबाइल में तो लॉक तो रखता ही है साथ कई एप्प में भी पैटर्न लॉक या अन्य किसी तरह का  लॉक होता है इसीलिए हमारे मन में यह जानने की जिज्ञासा और बढ़ जाती है की आखिर इस फोल्डर या एप्प में ऐसा क्या है जिससे यह व्यक्ति इसको लॉक किये हुए है।
मोबाइल का Lock खोले बिना Video, image कैसे देखे

 

हम कई बार उसे खोलने  की कोशिश करते है पर खोल नहीं पाते
अगर आप भी किसी व्यक्ति के मोबाइल के डाटा के बारे में पता करना चाहते है पर वह उन आप एप्प जैसे whatsapp, facebook ,camera आदि को लॉक किये रहते है इसीलिए हम उनका डाटा को एक्सेस करना तो  दूर उस फोल्डर या एप्प को खोल नहीं पाते और हमे उस एप्प या फोल्डर में क्या है यह पता नहीं चल पाता।
पर हम आपको वह ट्रिक बताएंगे जिससे आप जिस भी व्यक्ति के मोबाइल के डाटा को एक्सेस या जानकारी प्राप्त करना चाहते है। आसानी से कर सकते है इसके लिए आपको अपने या जिसका डेटा आप पता करना चाहते है के मोबाइल में कोई भी एप्प डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है।
लेकिन जिस भी व्यक्ति का डेटा आप पता करना चाहते है उसका मोबाइल आपके पास होना हो साथ ही ध्यान रहे फ़ोन अनलॉक होना चाहिए फिर आप आसानी से उस व्यक्ति का सारा डेटा के बारे में  पता कर सकते है।

इस ट्रिक के द्वारा मोबाइल में किसी भी  तरह का  डेटा फोटो ऑडियो वीडियो फाइल्स चाहे कुछ भी आप इस ट्रिक को यूज़ करके उसके बारे में आसानी से पता कर सकते है। इसके आपको जिस मोबाइल का डेटा एक्सेस करना चाहते है उस  मोबाइल फ़ोन के Crome browser को खोलकर फ़ोन का सारा डेटा एक्सेस कर सकते है

मोबाइल अनलॉक किये बिना Video, Image कैसे देखे – 

  • इसके लिए आपको अपने मोबाइल के Crome browser में जाकर file:///sdcard टाइप करना होगा इसे टाइप करते ही आपके सामने फ़ोन के सारे डाटा  की list खुल जाएगी।
  • यहां पर आपको whatsapp, DCIM, download जैसे बहुत सारे फोल्डर दिखाई देंगे आप जिस भी फोल्डर का डाटा देखना चाहते है उसे ओपन करके देख सकते है।

 

 

इस तरह आप किसी भी व्यक्ति के फ़ोन का डाटा आसानी से बिना apps के लॉक को open किये देख सकते है और उस व्यक्ति को पता भी नहीं चलेगा की कोई उसका डेटा उसकी permission के बिना देख रहा है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *