किसी के भी whatsapp को अपने मोबाइल पर कैसे चलाये Whtsappp hack kaise kare

अपने फ़ोन पर किसी दूसरे व्यक्ति के whatsapp को यूज़ करना चाहते है। तो आप बेशक यूज़ कर सकते है आज हम आपको वह ट्रिक बतायंगे, जिसके द्वारा आप किसी भी मोबाइल फ़ोन के व्हाट्सप्प को अपने मोबाइल में यूज़ करने के साथ उसके मोबाइल में कौन-कौन चैट्स करता है। यह आसानी से पता कर सकते है वो भी उसके मोबाइल को यूज़ बिना, पर इससे पहले एक बात जान लेना जरूरी है। कि कुछ लोग इंटरनेट पर  सर्च करते है कि whatsapp हैक कैसे करे पर हम आपको बता देना चाहते है कोई भी व्यक्ति किसी भी तरिके से व्हाट्सप्प को हैक नहीं कर सकता है क्योंकि whatsapp एक बहुत ही secure software है जिससे इसे हैक करना नामुमकिन है।

 

Whtsappp hack kaise kare

 

लेकिन हा, अगर आप किसी भी व्यक्ति में व्हाट्सप्प की पूरी जानकारी  मोबाइल में पाना चाहते है या अपने मोबाइल से उसके whatsapp  को operate करना चाहते है। तो बड़ी ही आसानी से कर सकते है इसके लिए आपको कोई भी शुल्क आदि देने भी जररूत नहीं आप फ्री घर बैठे अपने मोबाइल पर whatsapp की पूरी जानकारी प्राप्त  सकते है।

क्या whatsapp को hack किया जा सकता है 

इस सवाल का जबाब सभी लोग जानना चाहते है की whatsapp हैक सकते है की नहीं, मतलब किसी की chats, photo, video देखना। जो वह अपने व्हाट्सप्प द्वारा मोबाइल से share या receive करता है हम उन्हें अपने मोबाइल फ़ोन में देख या पढ़ सकते है की नहीं तो सवाल का जवाब है हा हम ऐसा कर सकते है हम किसी भी मोबाइल जिस की फोटो massage हमें देखना है अपने मोबाइल पर जब चाहे तब देख सकते है।
Whatsapp हैक करने के लिए क्या जरूरी है 
किसी भी व्यक्ति के व्हाट्सप्प चैट्स आदि देखने के लिए हमे सबसे पहले उस व्यक्ति के मोबाइल की जरूरत सिर्फ 2 मिनट के लिए पड़ेगी इसके बाद, जिस मोबाइल के व्हाट्सप्प को आप हैक/ऑपरेट  करना चाहते है उस मोबाइल फ़ोन में एक एप्प डाउनलोड करना होगा। जिसकी मदद से आप उस मोबाइल की सारी व्हाट्सप्प जानकारी अपने मोबाइल पर प्राप्त कर पायेंगे।
हैक होने के बाद क्या हम उस whatsapp को operate कर सकते है 
एक बार whatsapp हैक होने के बाद हम जैसे और जब चाहे उस व्हाट्सप्प को अपने मोबाइल से operate  कर सकते है। हम उस मोबाइल के सारे मैसेज, वीडियो, ऑडियो, चैट्स और साथ ही अगर हम भी किसी से चैट्स या कोई भी मैसेज भेजना चाहे तो वह भी भेज सकते है और यह सब possible है एक एप्प के यूज़ करके।
यह एप्प कहा से, कैसे और कितने समय में डाउनलोड कर सकते है 
इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए आपको जिस भी मोबाइल फ़ोन के व्हाट्सप्प की जानकारी चाहते है उस मोबाइल के Play store में जाकर whatscan for whatsapp एप्प को डाउनलोड करके उस फ़ोन में इनस्टॉल करना होगा, फिर इसके बाद क्या करना है इसकी steps नीचे दी गई है।

Whatsapp हैक कैसे करे Step-by-step जानते है

  1. इस काम को  करने के लिए हमे Play store में जाकर Whatscan for whatsapp नाम का एप्प फ़ोन में डाउनलोड करके इनस्टॉल  करना होगा।
  2. इस एप्प को ओपन करने के बाद जिस भी भाषा में इस एप्प को यूज़ करना चाहते है उस भाषा को सेलेक्ट कर ले।
  3. इसके बाद आपसे password set करने का ऑप्शन दिखाई देगा अगर आप यह कोई पासवर्ड बनाना  चाहते है।  तो yes पर क्लिक करके पासवर्ड सेट कर ले otherwise no ऑप्शन पर क्लिक कर दे।
  4. next page पर एक QR code दिखाई देगा इस कोड को उस मोबाइल फ़ोन से scan करना है जिस फ़ोन में आप यह whatsapp चलाना चाहते है।
  5. जैसे हो code scan होगा उस फ़ोन जिससे यह code scan किया गया है whatsapp खुलने की process start हो जाएगी।
  6. कुछ देर बाद आपके फ़ोन में जिस फ़ोन का QR code scan किया है उसके whatsapp की सारे message, photo, chats आदि दिखने लगेंगे।
  7. अगर आप इस whatsapp पर किसी से chat, photo आदि share करना चाहते है।  तो भी कर सकते है और उस दूसरे फ़ोन में भी जो chat होंगे भी आप देख पायेंगे।
इस पूरी process को properly फॉलो करने के बाद अपने मोबाइल से उस व्यक्ति जिसके मोबाइल में आपने यह एप्प डाउनलोड किया है, के whatsapp को वैसे ही यूज़ कर सकते है। जैसे आप अपने whatsapp अकाउंट को यूज़ करते है अगर फिर भी इस एप्प को इनस्टॉल करने में कोई प्रॉब्लम आ रही है तो कमेंट के द्वारा पूछ सकते है और इस Whtsappp hack kaise kare पोस्ट को social media पर जरूर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो तक यह जानकारी पहुंच सके।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *